Oneplus Ace 3 launch Date in India: 50MP का कैमरा और 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ मार्केट में आ रहा है धमाल मचाने ONE PLUS ACE 3, जाने पूरा अपडेट

Oneplus Ace 3 launch Date in India

Oneplus ऐस 3 के बारे में हम कुछ समय से सुन रहे थे कि इसे 4 जनवरी 2024 को चीन में लॉन्च किया जाएगा। वे अफवाहें सही थीं क्योंकि ब्रांड ने घोषणा की थी कि Oneplus ऐस 3 को अगले गुरुवार को चीन में स्थानीय समयानुसार दोपहर 2:30 बजे लॉन्च किया जाएगा।  Oneplus के टीज़र से ऐस 3 के डिज़ाइन का पता चला है, जिससे पता चलता है कि यह Oneplus 12 R है जो 23 जनवरी, 2024 को वनप्लस 12 के साथ अंतरराष्ट्रीय बाजारों में लॉन्च होगा।

OnePlus Ace 3 को कंपनी काफी समय से अपने सोशल मीडिया चैनल्स पर पोस्ट कर रही है। One plus Ace 3 में एक गोलाकार कैमरा दिखाई दिया था। वहीं दाएं साइड में वॉल्‍यूम रॉकर और ‘पावर की’नजर आया था। इसके अलावा फोन के लेफ्ट साइड में अलर्ट स्‍लाइडर दिखाई दिया था। ऐसा लगता है कि फोन के टॉप ऐज में माइक्रोफोन आईआर ब्‍लास्‍टर और स्‍पीकर होल दिया गया है। हाल ही में X (Twitter) पर वनप्‍लस क्‍लब ने एक टीजर शेयर किया था।जिसमें फोन के तीन वेरिएंट सैंड गोल्ड, ब्लैक और ब्लू कलर में देखा गया था।

प्राइमरी कैमरा 50MP, अल्ट्रावाइड एंगल 8MP,2MPमैक्रो कैमरा और फ्रंट कैमरा 16MP one Plus बैटरी5000mAh,

चार्जिंग 100वॉट,

वैरिएंट

तीन वैरिएंट 12GB+256GB,16GB+512GB,16GB+1TB.

प्रोसेसर

प्रोसेसर snapdragon 8 और 2 चिपसेट के साथ।

 डिस्प्ले

6.78इंच(17.22cm) का कवर्ड डिस्प्ले।

कलर

Oneplus Ace 3 launch Date in India COLOUR

तीन कलर मून ब्लू,सैंड गोल्ड,स्टार ब्लैक।

फिल्हाल one plus Ace 3 के लॉन्च की डेट तो 4 जनवरी को कंपनी ने तो कन्फर्म कर दिया है।लेकिन वन प्लस के इस वेरिएंट का फोन ग्लोबल मार्केट में 23 जनवरी 2024 को बिक्री के लिए आएगा।इस फोन को 12R के नाम से लॉन्च किया जायेगा।फोन को तीन कलर के विकल्प के साथ लॉन्च किया जायेगा जिसमें कलर के वेरिएंट इस प्रकार हैं,मून सी ब्लू,ब्लैक और सैंड गोल्ड ये तीन कलर होंगे।कंपनी ने इस फोन को प्रीमियम की कैटेगरी में रखा है।आइए जानते हैं इसके प्राइज और स्पेसिफिकेशंस के बारे में।

Oneplus Ace 3 Price in India

कंपनी के रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को दो वैरिएंट में लॉन्च कर रही है।इस फोन को कंपनी दुनिया के बेस्ट शॉपिंग एप अमेजॉन पर बिक्री के लिए लॉन्च कर रही है।इसकी कीमत ₹39,999 से स्टार्ट हो रही है।

Oneplus Ace 3 launch Date in India: One plus Ace 3 डिस्प्ले

फोन की डिस्प्ले की बात करें तो ये 6.78इंच या 17.22cm की बड़ी OLED डिस्प्ले देखने को मिलेगी।इस फोन में 120 GHz का रिफ्रेश रेट के साथ 1800 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलेगी।इस फोन में डिस्प्ले को प्रोटेक्शन के लिए कॉर्नर पर गोरिल्ला ग्लास के लिए स्पेस दिया गया है।

One plus Ace 3 Battery और चार्जर

Oneplus Ace 3 launch Date in India

One plus Ace 3 में यूएसबी type c जिसमें 100वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ चार्जर उपलब्ध है।इस फोन में नॉन रिमूवल 5000mAh की लिथियम पॉलिमर की बड़ी बैटरी दी जायेगी। फोन को 0% से 100% चार्ज करने में 30 से 32 मिनट लगेगा जिसे आप दिन भर यूज कर सकते हैं।

Oneplus Ace 3 launch Date in India: कैमरा

वन प्लस के इस धांसू फोन में ट्रिपल कैमरा देखने को मिलेगा।जिसमे पहला प्राइमरी कैमरा 50MP का वाइड एंगल ,दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल ,और एक 32MP का कैमरा मिल सकता है।सेल्फी कैमरा 16MP का देखने को मिल जायेगा।

उत्तरी अमेरिका और यूरोप देश

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारत के आलावा उत्तरी अमेरिका और यूरोप देश में भी बाजारों में इस फोन को OnePlus 12 के रूप में रिब्रांड किया जाएगा। जहां 12R आयरन ग्रे और कूल ब्लू जैसे रंगो में आएगा।
इन सभी देशों इसके अलावा चीन में इस फोन को मून सी ब्लू,सैंड गोल्ड, स्टार ब्लैक जैसे शेड्स में बाजारों में पेश किया जा सकता है।

Oneplus Ace 3 launch Date in India:वनप्लस ऐस 3 की कुछ खूबियां:

Powerful स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर

150W फास्ट चार्जिंग के साथ लंबे समय तक चलने वाली बैटरी

Clean and bloatware-free OxygenOS 14 software

तो हमने आपको आज के इस आर्टिकल में one plus Ace 3 के बारे में बताया है।आशा करता हूं की आपको दी गई जानकारी अच्छी और स्पष्ट लगी हो। ऐसे ही लेटेस्ट न्यूज के लिए GOLBENEWS.COM पर जुड़े रहें,और इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। यदि आपका कोई सुझाव हैं, तो कृपया बेझिझक नीचे एक कमेंट करें ।
धन्यवाद।

Leave a Comment