Infnix Inbook Y4 Max Laptop Launch Date in India: Infnix लॉन्च करने जा रहा है 16 इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ लैपटॉप Infnix Inbook Y4 Max, जानें कब होगा लॉन्च

Infnix Inbook Y4 Max Laptop Launch Date in India

चीन की दिग्गज कम्पनी ने अपने नए फ्लैगलिश में पेश किया है infnix का एक दमदार लैपटॉप जो 22 january 2024 को लॉन्च किया जायेगा जिसका नाम Infnix Inbook Y4 Max है।

भारत में इस कंपनी का काफी बड़ा ब्रांड है, इस कंपनी ने इसे भारत में अपने ब्रांड का पहला लैपटॉप लॉन्च करने जा रही है ये लैपटॉप खास कर क्रिएटिव छात्रों के लिए डिजाईन किया गया है infnix के इस पहले बड़े ब्रांड में कम्पनी ने इसमें स्मार्ट फिचर्स, डिजाइन और काफी उपयोगी फिचर्स पर ध्यान दिया है।

Infnix Inbook Y4 Max laptop अपने नए फिचर्स के साथ मार्केट में धूम मचाने के लिए तैयार हो रहा है, जो भारत के मार्केट में बिक्री के लिए स्टोर्स में आएगा। इस लैपटॉप को एक नए डिजाईन के साथ पेश किया जाएगा जो यूजर्स को चलाने में काफी सहज अनुभव होगा, इसके साथ ही कंपनी ने infnix के इस हाल ही में लॉन्च किए जाने वाले लैपटॉप में एक बड़ा बदलाव लाने का वादा किया है। पूरी जानकारी के लिए इस लेख को आपको पूरा पढ़ना होगा।आईये जानते हैं इसके फिचर्स और भी बहुत कुछ।

Infnix Inbook Y4 Max Spesifications

 

 

 

खबरों के लीक के अनुसार inbook Y4 max की डिस्प्ले 16 इंच होगी जो काफी big और हाई resolution की सुपर क्लियर स्क्रीन होगी।

जो यूजर्स को इस स्क्रीन पर काम करने के लिए बेहद ही सरल बनाती है कम्पनी ने इसके बॉर्डर पर एक पतली परत की शानदार डिजाइन बनाई ही जिससे लैपटॉप का लुक काफी क्लासिक लगता है। बॉर्डर के space बहुत ही पतले हैं जिससे सब कुछ देखने में रोमांचक हो जाता है।

उपयोगकर्ता को इस electronic गैजेट को काफी संभाल कर रखना पड़ेगा क्योंकि इस लैपटॉप की बॉडी एल्यूमीनम अलॉय चेचिस इस्तेमाल की गई है। इंफ्निक्स inbook Y4 लैपटॉप का वजन 1.78kg है। इसे हर विकल्प के साथ पैक किया गया है चाहे वो Ram हो या प्रोसेसर। Infnix कम्पनी ने इसको इंटेल कोर i3, i5 और i7 processor के साथ बनाया है। इस लैपटॉप में स्पीकर की बात करें तो इसमें 2W का ऑडियो स्पीकर भी मौजूद है।

Infnix Inbook Y4 Max Display

Infnix Inbook Y4 Max Laptop Launch Date in India

Laptop में 16 इंच की Display दिया गया है,300 nits तक की पीक brightnes,7.05 इंच का AG ग्लास टच पैनल और बैकलिट keyboard की सुविधा मौजूद है।

Infnix Inbook Y4 Max Battery and charger

Infnix Inbook Y4 Max के बैटरी की बात करें तो इसमें 70Wh बैटरी सेल और इस मशीन को फास्ट चार्जिंग के लिए 65W का चार्जिंग सपोर्ट शामिल है। यह आउट ऑफ window 11 OS पर चलता है। लैपटॉप में चार्जिंग के लिए USB A और USB C दोनो का सपोर्ट दिया गया है।

Infnix Inbook Y4 Max Ram and Storage

चाइना कम्पनी ने Infnix Inbook Y4 Max laptop में 16GB Ram और 512 तक का SSD स्टोरेज को उपलब्ध कराया है।साथ ही ऑनबोर्ड पर एक intel iris XE GPU भी है।

Infnix Inbook Y4 Max Price in India

VARIANTPRICE
i3 (16GB+512GB)₹ 37,990
i5 (16GB+512GB)₹ 43,990
i7 (16GB+512GB)₹ 52,990

 

Infnix Inbook Y4 Max लैपटॉप की शुरुआती कीमत लगभग ₹37,990 है जो लगभग 40 हजार के आसपास है infnix का ये latest laptop 22 जनवरी 2024 को फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा।

आज के इस लेख में हमने आपको भारत का पॉपुलर ब्रांड Infnix Inbook Y4 Max के बारे में बताया जो अपना पहले लैपटॉप भारत में लॉन्च करने जा रहा है उम्मीद करता हूं कि यह लेख पढ़ कर आपको infnix y4 max लैपटॉप के बारे में पूरी जानकारी मिल गई हो इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी इस विषय में गहरी जानकारी प्राप्त हो | ऐसी खबरों के लिए Golbenews से जुड़े रहें।

धन्यवाद

Leave a Comment