Hero Surge S32 Electric Price in India: Hero ने लांच किया एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर जाने क्या होगी इसकी कीमत

भारत में स्थित ऑटोमोबाइल कंपनियां कुछ अलग ही एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। उनके एक्सपेरिमेंट का कारण सभी लोगों को सुविधा प्रदान करना है। ताकि देश में स्थित प्रकार के ग्राहक इसका लाभ उठा सकें। आपको बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प कंपनी ने अद्भुत एवं शानदार इलेक्ट्रॉनिक टू व्हीलर का निर्माण किया है। जो कि बैटरी द्वारा चालित है।

इस इलेक्ट्रॉनिक टू व्हीलर को हम तीन पहिए के वाहन में भी बादल सकते हैं। जिससे सभी लोगों का कार्य और भी आसान हो जाएगा। यह कम कीमत में सभी ग्राहकों को ज्यादा फायदा देगा। यह एक ऐसा आकर्षक वाहन है, जो दो पहिए से तीन पहिए में आसानी से एवं कम कीमत में बदल जाएगा। आपको बता दें कि यह एक प्रकार का कार्गो थ्री व्हीलर है। जिसका सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से प्रचार प्रसार हो रहा है।

भारत में स्थित हीरो कंपनी ने इस वाहन को Surge का नाम दिया है। इसी के साथ आपको बता दें कि यह (Surge S32) दुनिया का पहला क्लास शिफ्टिंग वाहन है। नए साल 2024 में लांच होने वाली (Surge S32) हीरो कंपनी की यह पहली गाड़ी होगी। इसके उपयोग से सभी उपयोगकर्ताओं को बेहतरीन मुनाफा होगा। जिससे उन लोगों की जीवन शैली में काफी सुधार होगा। यह एक शानदार टेक्नोलॉजी वाला आकर्षक टू व्हीलर से थ्री व्हीलर में बदलने वाला अद्भुत वाहन होगा। इसकी कीमत और लॉन्च डेट की जानकारी पूर्ण रूप से अभी नजर नहीं आई है।

Hero Surge S32 Two Wheeler and Three Wheeler Design

इस वाहन को आसानी से टू व्हीलर से थ्री व्हीलर में बदला जा सकता है। इस शानदार गाड़ी की डिजाइन की बात करें तो यह दिखने में काफी स्टाइलिश एवं अद्भुत प्रतीत होती है।Hero Surge S32 सभी प्रकार की गाड़ियों से अलग प्रकार का एक इलेक्ट्रॉनिक वाहन है। इसके डिजाइन की बात करें तो यह फ्यूचरिस्टिक डिजाइन के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ है।

(Surge S32) को सभी लोग अपनी सुविधा के अनुसार कार्य में ले सकते हैं, चाहे तो इसमें सामान लोड करके भी आवागमन कर सकते हैं। या फिर कहीं आने जाने के लिए इसे टू व्हीलर में कन्वर्ट करके भी इसका लाभ उठा सकते हैं। दो हिस्सों में बंटे इस वाहन की कार्गो डिजाइन भी देखने में काफी अद्भुत एवं अद्वितीय प्रतीत होती है। वही इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की बात करें तो यह देखने में काफी ज्यादा खूबसूरत एवं आकर्षक प्रतीत होता है।

इसमें जुड़ने वाली कार्गो वाहन में आप अपनी सुविधा के अनुसार सामान लोड करके एक जगह से दूसरी जगह आदान-प्रदान कर सकते हैं।

Hero Surge S32 Electric Specifications

 

इस वाहन में काफी बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं। पहली बात तो यह है कि इसे हम एक स्कूटर के अलावा कार्गो वाहन के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। दूसरी बातें यह की यह वाहन झटपट मात्र 3 मिनट में ही टू व्हीलर वाहन से थ्री व्हीलर में तब्दील हो जाता है। इस वाहन में आप को रिवर्स गियर, LED हेडलाइट्स और साथ में ही डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलता है। इस वाहन के कार्गो मोड में परिवर्तित होने से काफी सारी जगह मिल जाती है, जिससे आपको 500 किलोग्राम वजन तक की कोई वस्तु ले जाने ले आने में सहायता मिलती है।

Hero Surge S32 Electric Price in India

Hero Surge S32 Electric Price in India

सोशल मीडिया के जरिए इस इलेक्ट्रॉनिक टू व्हीलर से थ्री व्हीलर में कन्वर्ट होने वाले कार्गो वाहन की एक्स शोरूम प्राइस दो लाख पचास हजार रूपए से लेकर 3 लाख रुपए यह इससे भी अधिक हो सकती है।

Hero Surge S32 Battery Capacity

हीरो मोटोकॉर्प कंपनी द्वारा निर्मित Surge S32 वाहन में दो बैटरी लगी हुई है। इसमें से एक बैटरी कार्गो वाहन में तो दूसरी टू व्हीलर में लगी हुई है। कार्गो में इस्तेमाल होने वाली बैटरी 11kwh तथा टू व्हीलर वाहन में इस्तेमाल होने वाली बैटरी 3.5 kwh की लगी हुई है।

Hero Surge S32 वाहन अपने आप में एक अद्भुत वाहन है। वहां के स्कूटर मोड में 3 kwh क्षमता वाला मोटर इस्तेमाल होता है, तो वही कार्गो इलेक्ट्रॉनिक वाहन में इस्तेमाल होने वाला मोटर 10kwh का देखने को मिलता है।

Hero Surge S32 Battery Range

हीरो मोटोकॉर्प द्वारा निर्मित इलेक्ट्रॉनिक वहां के स्कूटर मोड में रेंज 60 से 70 किलोमीटर तो वहीं इसके कार्गो मोड में होने से इसकी रेंज 50 km बताई गई है।

Leave a Comment