Hero Xtreme 125r Price in India on Road: Hero ने लांच की शानदार बाइक जानें कितनी होगी कीमत

हीरो मोटोकॉर्प की कंपनी ने भारत में सबसे दमदार मोटरसाइकिल लॉन्च की है। इस बाइक की एक्स शोरूम प्राइस एक लाख से भी काम है, जनवरी माह में लांच होने वाली New Hero XTreme 125R है । इस बाइक की एक्स शोरूम प्राइस 95000 रुपए है। जिसका लुक बेहद ही जोरदार एवं शानदार है। इस बाइक को लॉन्च करके हीरो कंपनी ने मेवरिक 440 से भी पर्दा हटाया।यह मोटरसाइकिल दो वेरिएंट में लॉन्च की गई है।

दो वेरिएंट में लांच होने के साथ ही इस बाइक को तीन के ऑप्शन के साथ लांच किया गया है। जिसका पहला वेरिएंट आईबीएस और दूसरा वेरिएंट सिंगल चैनल एबीएस है । पहले वेरिएंट आईबीएस की एक्स शोरूम प्राइस 95 हजार रुपए तथा दूसरे वेरिएंट सिंगल चैनल एबीएस की एक्स शोरूम प्राइस लगभग 99500 रुपए है।

Hero Xtreme 125r Price in India on Road

Hero Xtreme 125r Price in India on Road

Hero Xtreme 125R की शुरुआती कीमत 95,000 रुपये है। यह भारत में 2 वेरिएंट और 3 रंगों में लॉन्च की गयी है और इसके हाई एंड वेरिएंट की कीमत 99,500 रुपये से शुरू होती है।

Hero Xtreme 125r Features and Specifications

                        Features
Instrument ConsoleDigital
SpeedometerDigital
TechometerDigital
TripmeterDigital
OdometerDigital
Seat TypeSplit
Body GraphicsYes
Passenger FootrestYes
Fuel Capacity10 L
Body TypeSports Bikes

 

बेहतरीन लुक एवं आकर्षक बाइक के साथ इस मोटरसाइकिल में कई विशेषताएं हैं। जोरदार माइलेज के साथ इस बाइक में और अन्य चीजें भी विशेष है। इस बाइक में आपको सभी जगह एलईडी लाइट, बाइक के अगले पहिए में डिस्क ब्रेक, एवं शानदार सीट के साथ फ्यूल टैंक पर लगा स्पोर्टी एक्सटेंशन भी दिया जा रहा है।

हीरो मोटोकॉर्प कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर लांच की गई नई Xtreme बाइक में बहुत से शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इस हीरो मोटोकॉर्प xtreme 125R बाइक को 2024 के हीरो वर्ल्ड इवेंट में लॉन्च किया गया है। मार्केट में लॉन्च हुई है बाइक टीवीएस राइडर 125 को होंडा एसपी 125 और इसके साथ ही बजाज एनएस 125 को कड़ी टक्कर देगी। हीरो मोटोकॉर्प कंपनी की यह बाइक मार्केट में 20 फरवरी 2024 को सभी हीरो डीलरशिप पर उपलब्ध कराई जाएगी।

नए वर्ष में लॉन्च होने वाली hero xtreme 125R बाइक का इंजन बेहद शानदार है। सिंगल सिलेंडर वाली इस बाइक का 125cc एयर कूल्ड इंजन है। जिसके द्वारा 11.5bhp मैक्स पॉवर और 10.5 NM (न्यूटन मीटर) का पावरफुल टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक में एक और खासियत है। वह यह है कि इस बाइक में आपको पांच स्पीड वाला गियर बॉक्स दिया जाएगा।

जो की बाइक के इंजन को और भी अत्यधिक सुरक्षित रखेगा। हीरो मोटोकॉर्प द्वारा लांच की गई इस बाइक में बेहद ही शानदार माइलेज का सुझाव दिया गया है। ब्रेकिंग सिस्टम के लिए हीरो मोटोकॉर्प द्वारा लांच की गई इस बाइक में फ्रंट डिस्क ब्रेक एवं एवं रियल डिस्क ब्रेक दोनों उपलब्ध है।

इस बाइक के ऊपरी हिस्से के वेरिएंट में सिंगल चैनल एबीएस जबकि इस बाइक के दूसरे वर्जन में हीरो का सीबीएस सेटअप उपलब्ध है। नए वर्ष में लांच होने वाली इस बाइक में एलईडी लाइटिंग सिस्टम लगा हुआ है, जबकि इसकी फ्रंट स्क्रीन भी एलसीडी स्क्रीन के समान प्रतीत होती है।

इस बाइक में और भी अन्य नए फीचर्स कमाल के हैं, जैसे इसके सामने वाली हेडलाइट एलईडी की लगी हुई है, और इसका ईंधन टैंक रोबस्ट है, एवं इसके साथ ही इस बाइक की सीट बेहद ही खूबसूरत प्रतीत होती है। इस बाइक में स्प्लिट सीट एवं अच्छे तरीके से डिजाइन किया गया रियर सेक्शन भी उपलब्ध है।

 

Hero Xtreme 125r Mileage per Liter

हीरो मोटर कॉर्प द्वारा लांच की गई इस बाइक का माइलेज बेहद ही कमाल का है। नए अंदाज में लांच होने वाली इस बाइक का माइलेज 66 किलोमीटर प्रति लीटर के हिसाब से है,

Hero XTreme bike color

Hero XTreme bike color

हीरो मोटोकॉर्प द्वारा लांच की गई यह बाइक 3 प्रमुख कलर्स में उपलब्ध है, जो इस प्रकार हैं। ब्लू के साथ सिल्वर कलर में, ब्लैक कलर में एवं इन सबके साथ रेड के साथ ब्लैक कलर में भी उपलब्ध है।

Leave a Comment