Portronics Wireless Charger with Clock: भारतीय ब्रांड कंपनी पोर्ट्रोनिक्स ने लॉन्च कर दिया वायरलेस चार्जर अब चार्ज करने की टेंशन खत्म

आज के इस लेख में हम आपको Portronics bella के हाल ही में लॉन्च हुए wireless charger के बारे में बताएंगे। इस इलेक्ट्रॉनिक चार्जर के लॉन्च होने के लिए यूजर्स काफी इंतजार कर रहे थे।इस टेक्नोलॉजी में तीन तरह के गैजेट आप चार्ज कर सकते हैं, मोबाइल, घड़ी और और ब्लूटूथ।पूरी जानकारी के लिए पूरा लेख पढ़ें।

Portronics Wireless Charger with Clock

Portronics कम्पनी ने 12 महीनों के वारंटी के साथ इसे मार्केट में 3 जनवरी 2024 को लॉन्च कर दिया है । भारत में इस चार्जर की कीमत 2099 रुपए रखी है, जिसका नाम Portronics bella 3 in 1 Qi wireless charger है।  इस चार्जर को दो कलर में लॉन्च किया है white और ब्लैक। Portronics fast charger से एक साथ तीन इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट (mibile, earphone and smartwatch) आप चार्ज कर सकते हैं। भारत का जाना माना ब्रैंड Portronics को 3 इन 1 में लॉन्च कर दिया गया है। मार्केट में यह बिक्री करने के लिए बेला (bella) नाम से आ गया है।

Portronics Wireless Charger Overview

Technical Details
Product Dimensions‎18 x 14.5 x 3.5 cm; 200 Grams
Item model number‎POR-2119
Special features‎Phone Charging, Earbud Charging, Alarm Clock, QI Enable Mobile Phone, Watch Charging
Other display features‎Wireless
Colour‎Black
Manufacturer‎Portronics
Country of Origin‎China

Portronics s wireless charger Features


यह चार्जर काफी किफायती साबित हो सकता है, क्योंकि ये इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम उन सभी मोबाइल फोन में सपोर्ट करेगा जिसमें Qi की चार्जिंग सपोर्ट सुविधा उपलब्ध होगी। इसके साथ ही TWS ईयरफोन और स्मार्ट वॉच के चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा।

कम्पनी ने इस वायरलेस गैजेट में एक शानदार शाइनिंग से लैस डिजिटल अलार्म घड़ी को भी फिट किया है। और सभी डिवाइस को चार्ज करने के लिए अलग अलग सॉकेट का विकल्प कंपनी द्वारा संचालित किया गया है।

Portronics Bella 3 in 1 Qi Wireless Charger चार्जर के बारे में पूरी डिटेल यहां देखें

Portronics Wireless Charger with Clock

अलार्म घड़ी के साथ 3 इन 1 वायरलेस चार्जर:

पोर्ट्रोनिक्स बेला एक 3-इन-1 वायरलेस चार्जर है जिसमें अलार्म घड़ी है। डिजिटल अलार्म घड़ी की सुविधा का आनंद लेते हुए अपने फोन ऐप्पल/सैमसंग स्मार्टवॉच और एयरपॉड्स को वायरलेस तरीके से चार्ज करें।

डिजिटल अलार्म घड़ी:

डिसेबल (बाहर से न दिखाइए दे) डिजिटल अलार्म घड़ी में 12 घंटे या 24 घंटे का समय होता है प्रदर्शन विकल्प और एक सुविधाजनक स्नूज़ बटन। समय को रीसेट करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि डिसेबल (बाहर से न दिखाइए दे) बैटरी बिजली से डिस्कनेक्ट होने पर भी आपकी घड़ी की सेटिंग्स को बचाती है।

Adjustable डिस्प्ले चमक:

अलार्म घड़ी के एलईडी डिस्प्ले की चमक को 5 स्तरों तक समायोजित किया जा सकता है – अधिकतम, दूसरा, मध्यम, निम्न, और बंद। अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप शांतिपूर्ण रात्रि विश्राम या केंद्रित कार्य के लिए आसानी से चमक के स्तर को समायोजित करें।

15W फास्ट चार्जिंग:

त्वरित और अनुकूलनीय वायरलेस चार्जिंग प्राप्त करें, एकल डिवाइस के रूप में कनेक्ट होने पर शक्तिशाली 15W आउटपुट प्रदान करें या बुद्धिमानी से 10W, 7.5W पर समायोजित करें। या उपकरणों की विशिष्ट बिजली आवश्यकताओं के अनुसार 5W

सुविधाजनक डिज़ाइन:

इस 3-इन-1 वायरलेस चार्जर के पोर्टेबल डिज़ाइन के साथ अव्यवस्था मुक्त स्थान का आनंद लें। बस टाइप-सी केबल को चार्जर में प्लग करें और एक कार्यात्मक और व्यावहारिक समाधान का आनंद लें जो सुविधा और स्थायित्व सुनिश्चित करते हुए आपके नाइटस्टैंड पर जगह बचाता है।

आज के आर्टिकल में हमने आपको Portronics bella 3 in 1 Qi wireless charger के बारे में बताया, उम्मीद करता हूं की आपको ये जानकारी अच्छी लगी होगी। अपनी राय देने के लिए नीचे दिए गए बॉक्स में कमेंट करें, और ऐसी ही ट्रेंडिंग खबरों के लिए www. Golbenews.com से जुड़े रहें और अपने साथियों को भी शेयर करें।

धन्यवाद।

Leave a Comment